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Transactional-Emails
सशर्त संदेशों में गैर-मूल्य-आधारित संदेशों के लिए 18% के विपरीत 48% की सामान्य खुली गति होती है। यह इस आधार पर है कि सशर्त संदेश लागू होते हैं और ग्राहकों द्वारा उनकी असाधारण रूप से अपेक्षा की जाती है।
फिर भी, यह कुछ विज्ञापनदाता हैं जो उनका शोषण करते हैं, और यह अपेक्षित लाभ की भारी कमी का संकेत देता है। यदि आप अपने मूल्य-आधारित संदेशों को उचित रूप से बढ़ाते हैं, तो आप ईमेल प्रतिबद्धता बढ़ाएंगे और अपने खरीदारों से अतिरिक्त लाभ प्राप्त करेंगे।
1. निजीकृत ईमेल बनाएं
अपने संदेशों को लगातार अनुकूलित करें। लाभार्थी का नाम शामिल करें। इससे इसे पहुंचाने में मदद मिलेगी और यह खुली दरों पर काम करेगा। स्पष्ट रूप से निर्धारित करें, हम अपना नाम देखकर सराहना करते हैं।
यदि आप एक B2B मैकेनाइज्ड ईमेल भेज रहे हैं, तो गारंटी दें कि आपकी आवास संरचना आपके ग्राहकों का पूरा नाम पकड़ लेती है और इसे ईमेल में जोड़ देती है। साथ ही, यदि आप एक ऑनलाइन व्यापार ईमेल भेज रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि प्रेषक का नाम आपकी छवि है। साथ ही, सुनिश्चित करें कि यह एक ऐसा ईमेल है जिसका जवाब देने वाले व्यक्ति अपने अनुरोध के बारे में पूछ सकते हैं।
2. अगले चरण के लिए कस्टम सुझाव दें
विभिन्न वस्तुओं का प्रस्ताव करें जो ग्राहक को पसंद आए जो उन्होंने खरीदा पर निर्भर हो। वेब आधारित व्यावसायिक सशर्त संदेशों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल नहीं है यदि आपके पास ग्राहक कौन है और उन्हें क्या चाहिए, इस बारे में अधिक जानकारी है।
B2B संदेशों के लिए, प्रत्येक ईमेल को दिलचस्प रूप से परिवर्तित नहीं किया जाना चाहिए, हालांकि प्रत्येक ईमेल के साथ अपने ड्रिबल धर्मयुद्ध की तरह व्यवहार करें। पढ़ने वाले को पढ़ने और साझा करने के लिए एक ब्लॉग दें, यदि उन्होंने अभी-अभी आपके प्रशासन का अनुसरण किया है, या प्रस्ताव सम्मेलन में उन्होंने आपका आइटम डेटा डाउनलोड किया है, तो उन्हें एक प्रारंभिक दें।
3. उपभोक्ता को वह जानकारी दें जिसकी उन्हें तलाश है
आप अपनी साइट के पृष्ठों के ट्रैफ़िक तक पहुँचते हैं, इसलिए इसका उपयोग करें! कोशिश करें कि ग्राहकों को ईमेल मिलने के बाद आपकी साइट के माध्यम से भटकने का कारण न बनें, जब आपको पता चले कि उन्हें संभवतः क्या चाहिए।
एक ईमेल फ़ुटर को उन पृष्ठों से तेज़ी से जोड़ने के साथ शामिल करें जिनकी आपके क्लाइंट को संभवतः आवश्यकता होगी, या कार्रवाई करने के लिए गहन सुझाव दें जो उन्हें प्राप्त होने वाले ईमेल पर निर्भर उनकी आवश्यकता को संबोधित करें। सक्रिय रहें और अपेक्षा करें कि आपके पाठकों को क्या चाहिए। अनुकूलित लाभ प्रदान करने के लिए यह एक असाधारण तरीका है।
4. राइट लिखें
विचार करें कि ग्राहक आपकी छवि को कैसे देखते हैं। यदि आप एक आरामदायक संगठन हैं, तो औपचारिक संदेश न लिखने का प्रयास करें, और यदि आप कुशल प्रशासन प्रदान कर रहे हैं तो असाधारण रूप से एक प्राकृतिक डुप्लिकेट का उपयोग न करें।
यदि आपका ईमेल किसी संगठन के लिए अभिप्रेत है, तो यह आपके द्वारा विभिन्न संदेशों, आपके वेब-आधारित मीडिया और आपकी वेबसाइट में उपयोग किए जाने वाले डुप्लिकेट को प्रतिबिंबित करना चाहिए। इसके अलावा, यदि आपका ईमेल वास्तविक नाम वाले वास्तविक व्यक्ति के लिए है, तो डुप्लिकेट के संबंध में विभिन्न तरीकों का पता लगाएं और जांचें कि क्या अधिक ढीला डुप्लिकेट अधिक आकर्षक होगा और अधिक प्रतिबद्धता बनाएगा।
यदि आप स्वयं इसका उपयोग नहीं कर सकते हैं तो स्वचालित ईमेल न लिखने का प्रयास करें। उस मूल्य पर विचार करें जिसे आप सामग्री के माध्यम से जोड़ सकते हैं, और अपने ईमेल को स्वर और रचना के तरीके से अलग बना सकते हैं।
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