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बिक्री, अपसेल और मुनाफे को बढ़ाने के लिए स्वचालित करने के लिए 3 प्रकार के ईमेल

आप सभी का हमारे ब्लॉग में स्वागत है। हमें समर्थन देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। यहाँ कुछ ऐसा है जो आप शायद देखना चाहते हैं: 

Email-Marketing

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ईमेल किसी भी व्यवसाय के लिए एक अद्भुत विज्ञापन उपकरण है यदि आप इसे उचित रूप से प्रभावित करते हैं।

एक ग्राहक का इनबॉक्स एक रुकावट मुक्त क्षेत्र है जिसमें आपका स्वागत किया गया है, जो आपको किसी भी उन्नत चैनल की तुलना में अधिक उच्च-निर्दिष्ट ऑफ़र के साथ उनका ध्यान आकर्षित करने का अवसर देता है।

इसलिए यह कोई अप्रत्याशित बात नहीं है कि ईमेल प्रचार की पर्याप्तता और आरओआई आश्चर्यजनक हैं। फेसबुक और ट्विटर की तुलना में क्लाइंट प्राप्त करने में ईमेल कई गुना अधिक महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, ईमेल प्रचार में खर्च किए गए प्रत्येक $1 के लिए, यह ROI में $44 का उत्पादन करता है।

जैसा भी हो, महत्वपूर्ण ईमेल विज्ञापन के रूप में, यह अकेले ही पर्याप्त नहीं है। सफल ईमेल प्रचार मशीनीकरण के बारे में है। सही संभावनाओं के लिए आदर्श अवसर पर सही ईमेल भेजें और आपके पास लंबे समय तक चलने वाले ग्राहक होंगे जो आपके व्यवसाय के लिए प्रचारक होंगे।

यहां 3 संदेश दिए गए हैं जिन्हें आपको सौदों, अपसेल और लाभों में सहायता के लिए रोबोट करना चाहिए।

1. स्वागत ईमेल

आपके पास एक अच्छा पहला कनेक्शन स्थापित करने का एक ही मौका होगा। साथ ही, यदि किसी अन्य समर्थक के साथ पहला अनुभव उल्लेखनीय नहीं है, तो आपके बाद के मिशन उसी टोकन से नहीं होंगे।

अन्य विशेष संदेशों की तुलना में प्रति ईमेल कई गुना विनिमय और आय बनाना, स्वागत ईमेल आपके ईमेल धर्मयुद्ध में सबसे ऊपर है।

उस बिंदु पर जब कोई अतिथि आपकी ईमेल सूची को आगे बढ़ाने के लिए जितना आवश्यक हो उतना समय लेता है, वे भविष्य के बुलेटिनों के लिए सहमति दे रहे हैं, फिर भी वे आपको अपने इनबॉक्स में प्रवेश दे रहे हैं। कोशिश करें कि उनके भरोसे के साथ खिलवाड़ न करें। आने वाले समय के लिए उनकी धारणाओं को गति दें।

नए समर्थकों को मज़ेदार और सौहार्दपूर्ण स्वागत संदेशों के साथ मनाएं। उदाहरण के लिए, आप उन्हें दिलचस्प सीमा कोड प्रदान कर सकते हैं। यह उन संभावनाओं के बीच सौदों को संचालित करेगा जिन्होंने आपके व्यवसाय के साथ आगे जुड़ने के लिए एक संज्ञानात्मक दायित्व बनाया है।

2. कार्ट परित्याग ईमेल

दरअसल, व्यक्ति डायवर्ट हो जाते हैं। वे खरीदारी करने के लिए ऑनलाइन जाते हैं और कुछ उनके विचार को पुनर्निर्देशित करता है। उदाहरण के लिए, उन्हें एक फेसबुक नोटिस मिलता है, उनके टेलीफोन की घंटी बजती है, प्रवेश द्वार पर एक गड़गड़ाहट होती है ... और क्या है, वे बिना किसी झिझक के अपने ट्रक को छोड़ देते हैं।

बेमार्ड इंस्टीट्यूट की एक रिपोर्ट के अनुसार, 69% वेब आधारित व्यावसायिक अतिथि अपनी खरीदारी की टोकरी छोड़ देते हैं और 61% अपने स्पष्टीकरण के रूप में उच्च वितरण लागत का नाम देते हैं।

अनुवर्ती संदेशों में परिवहन लागतों की ओर रुझान करके अपने ट्रक छोड़ने वालों को ग्राहकों में बदलें।

क्या आप अपने ग्राहकों के जीवन भर का मूल्य बता पाएंगे? क्या उनमें से अधिकांश आपके प्रशासन का प्रयास करने के बाद सामान्य ग्राहक होने के लिए उत्तरदायी हैं? यदि वे हैं, तो उन्हें "असुरक्षित" मार्कडाउन प्रदान करें ताकि वे सामने की ओर प्रयास करने के लिए खड़े हो सकें। किसी भी मामले में, यदि आपकी दरें परिवहन पर प्रतिस्पर्धा करने के बारे में सोचने के लिए बहुत कम हैं, तो आलोचना का अनुरोध करें।

आप आम तौर पर सुनसान ट्रक ग्राहकों पर नहीं बदलेंगे, फिर भी उनके साथ जुड़ने का प्रयास करें ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्होंने अपनी खरीदारी पूरी क्यों नहीं की। अपने चेकआउट चक्र को और विकसित करने के लिए उनकी आलोचना का उपयोग करें।

3. नया उत्पाद टीज़र

जब आप आकर्षक और शक्तिशाली ई-मेल धर्मयुद्ध बनाते हैं जिसमें नए आइटम शामिल होते हैं, तो आप अपने नए आइटम के लिए अपेक्षा का निर्माण करेंगे। यह मदद का एक बड़ा उपाय करेगा और यह आपके कार्य उद्देश्यों को पूरा करने में आपकी सहायता करेगा।

क्या आपके पास एक और वस्तु जल्द ही बाजार में आ रही है? अपने आगामी प्रेषण के लिए अपने एंडोर्सर्स को बढ़ाने के लिए एक रहस्य मिशन बनाएं। इस तरह वे अतिरिक्त अपडेट के लिए बने रहेंगे और आइटम के सुलभ होने के बाद वे शायद इसे खरीदने जा रहे हैं।

रहस्य संदेश बुनियादी हैं क्योंकि उन्हें केवल रुचि शुरू करने की आवश्यकता है, जो आपकी भीड़ को बंद रखेगी।





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